
बेंगलुरु: भारत के प्रमुख फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म मिंत्रा ने शनिवार को अपने प्रतिष्ठित एंड ऑफ रीजन सेल (ईओआरएस) के 22वें संस्करण की भव्य शुरुआत की। यह बहुप्रतीक्षित मेगा शॉपिंग इवेंट पूरे देश में फैशन प्रेमियों और सौंदर्य उत्साहियों के लिए एक आकर्षक गंतव्य बन गया है। मेट्रो से लेकर नॉन-मेट्रो तक के खरीदार 10,000 से अधिक ब्रांडों के 40 लाख से ऊपर स्टाइल के विशाल संग्रह का आनंद ले सकते हैं, जिनमें घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय और होमग्रोन ब्रांड शामिल हैं।
हर ट्रेंड और टेस्ट के लिए एक छत के नीचे विकल्प
इस ईवेंट में पुरुषों के कैजुअल और एथनिक वियर, महिलाओं के वेस्टर्न वियर, ब्यूटी और पर्सनल केयर, घड़ियां, एक्सेसरीज, यात्रा के आवश्यक सामान, स्पोर्ट्स फुटवेयर, बच्चों के कपड़े और शादी के कलेक्शन जैसी कई लोकप्रिय श्रेणियां शामिल हैं। लेवी, नाइक, एडिडास, एचएंडएम, मैंगो, लोरियल, लैक्मे, डेकाथलॉन, यूएस पोलो एसोसिएशन जैसे ब्रांड्स का शानदार कलेक्शन इस सेल में प्रस्तुत है।
नए लॉन्च और विशेष कलेक्शन की बहार
ईओआरएस के इस संस्करण में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड जीएपी और डिजाइनर तरुण तहिलियानी की लग्जरी प्रेट लाइन ओटीटी मिंत्रा पर पहली बार लॉन्च हुई है। इसके अलावा एम्पोरियो अरमानी, एली साब, के-18, आलिया भट्ट एक्स लोरियल की नई कास्टिंग क्रीम ग्लॉस लाइन भी शामिल है। स्नीकर प्रेमियों के लिए एडिडास सुपरस्टार 2, प्यूमा पलेर्मो और लोट्टो लेगेंडा जैसे नए प्रोडक्ट उपलब्ध हैं।
डिजिटल और सोशल कॉमर्स के माध्यम से खरीदारी का नया अनुभव
मिंत्रा का सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म फैशन के प्रति जागरूक यूजर्स से जुड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। मिंत्रा मिनीज सुविधा के जरिए जेन-जेड और मिलेनियल्स को डायनेमिक कंटेंट के माध्यम से आकर्षित किया जा रहा है, जो हर महीने करीब दो करोड़ व्यूज प्राप्त करता है।
शॉपिंग के साथ रोजगार का भी सृजन
इस ईवेंट के कारण मिंत्रा ने 20,000 से अधिक नए रोजगार अवसर पैदा किए हैं, जिनमें लॉजिस्टिक्स, ग्राहक सेवा, डिलीवरी पार्टनर और सपोर्ट स्टाफ शामिल हैं। महिला कर्मचारियों का लगभग 22 प्रतिशत हिस्सा इन कार्यों में सक्रिय है।
फास्ट डिलीवरी और एक्सक्लूसिव ऑफर्स
एम-नाउ सेवा के तहत बेंगलुरु में ग्राहक लगभग 30 मिनट में अपने ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं। ईओआरएस के दौरान कई बैंक ऑफर और कैशबैक डील्स भी उपलब्ध हैं, जिनमें एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा और पेटीएम यूपीआई के ऑफर्स शामिल हैं।
क्या है इस वर्ष खास?
10,000 से अधिक ब्रांड, 40 लाख से अधिक फैशन और ब्यूटी स्टाइल
पहली बार जीएपी और तरुण तहिलियानी के कलेक्शन
स्नीकर प्रेमियों के लिए विशेष नए प्रोडक्ट
20,000 से ज्यादा नए रोजगार अवसर
सोशल कॉमर्स और डिजिटल कंटेंट के जरिए फैशन एक्सपीरियंस में नवाचार
तेज डिलीवरी सेवा और आकर्षक बैंक ऑफर
मिंत्रा के राजस्व और विकास प्रमुख भरत कुमार का कहना है कि ईओआरएस केवल एक शॉपिंग इवेंट नहीं, बल्कि फैशन के प्रति बदलती सोच और विकसित होते भारत की सांस्कृतिक अभिव्यक्ति है।
उदित वाणी टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।